बिग बॉस में पकड़ा गया अर्शी खान का झूठ

बिग बॉस में पकड़ा गया अर्शी खान का झूठ

बिग बॉस 11 को टीवी पर आए हुए एक महीने से भी ज्यादा समय हो गया है. शुरुआत से ही शो लड़ाइयों का अखाड़ा बना हुआ है. कभी इमोशनल ड्रामा तो कभी हंसी मजाक. हाल ही में शो से कुछ लोगों के नाम घर से बाहर भेजे जाने के लिए नॉमिनेट हुए थे. इस नॉमिनेशन लिस्ट में वाइल्ड कार्ड एंट्री से आई ढिंचैक पूजा को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया.

बिग बॉस के घर से बाहर होने पर पूजा ने कहा है कि उन्हें बिग बॉस के घर जाकर खूब मजा आया. वो इस घर को बहुत मिस करेंगी.

पूजा के नॉमिनेशन से पहले एक टास्क के दौरान सभी घरवालों ने अपने राज खोले. एक-एक करके सबने अपनी जिंदगी के सीक्रेट शेयर किए. सपना चौधरी ने बताया कि वो डांसर नहीं एसआई बनना चाहती थीं. लेकिन पिता की मौत के बाद मजबूरी में उन्हें डांसर बनना पड़ा. वहीं विकास गुप्ता ने अपने माता-पिता के अलग होने की बात बताई.

इसके साथ ही अर्शी खान ने भी एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली बात उन्होंने हंसी मजाक में बोल दी थी. उस वक्त ना ही वो प्रेग्नेंट थीं, ना ही वो आफरीदी के साथ रिलेशनशिप में थी.

बता दें कि 2015 में अर्शी खान सुर्खियों में छा गई थीं. उन्होंने मीडिया ने कहा था कि वो पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों के बीच फिजिकल रिश्ता भी है. वो तीन महीने से प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने यहां तक कह दिया था कि अफरीदी ने उन्हें स्वीकार भी कर लिया है.

जब अफवाहें ज्यादा फैली तो उन्होंने एक ट्वीट करके लिखा कि दुबई में उनके दोस्त और रिश्तेदार रहते हैं. वो अक्सर उनसे मिलने जाती रहती हैं. किसी क्रिकेटर के साथ फोटो खिंचवाने का यह मतलब नहीं कि वो उन्हें डेट भी कर रही हैं.

खुद शाहिद अफरीदी ने भी इस बात पर टिप्पणी करने के मना कर दिया था कि वो ऐसी बेवकूफी पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं.

लेकिन अब जाकर अर्शी ने टीवी पर पूरी आवाम के सामने कुबूल कर किया है कि वह किस्सा महज एक मजाक था.