बिग बॉस के घर की सबसे बड़ी ‘घमंडी’ हैं ढिंचैक पूजा: ज्योति

बिग बॉस के घर की सबसे बड़ी ‘घमंडी’ हैं ढिंचैक पूजा: ज्योति

इस हफ़्ते बिग बॉस के घर से एविक्ट होने वाली कंटेंस्टेंट ज्योति कुमारी ने मीडिया से खुल कर बातें की है और घर के सभी लोगों के उपर जमकर टिपण्णियां की हैं. ज्योति ने कहा कि इस घर में हर आदमी के दो चेहरे हैं और लोग झूठ बोलते हैं.

ज्योति को इस हफ़्ते घर से निकाल दिया गया है और बिहार में छोटे बच्चों को पढ़ाने वाली इस सोशल वर्कर को अब टीचिंग के काम में वापिस जाने की ज्यादा दिलचस्पी नहीं है.

ज्योति ने बिग बॉस के घर से निकलने के बाद घर में मौजूद सभी सदस्यों पर कमेंट किए और जहां हितेन और विकास को जेनुइन कहा वहीं ढिंचैक पूजा को एक नंबर का घमंडी और कामचोर कहा.

ज्योति ने कहा,'ढिंचैक अपने आप को घर का सबसे बड़ा सिलेब्रिटी समझती हैं और किसी भी काम को करने से इंकार कर देती हैं.'

ज्योति के अनुसार ढिंचैक सभी घरवालों से कहती फिरती हैं कि कलर्स चैनल उन्हें भीख मांगकर यहां लाया हैं वर्ना वो आने वाली नहीं थी. ज्योति के अनुसार ढिंचैक काफ़ी रूड हैं और किसी को भी काम करने से इंकार कर देती हैं और इसके लिए उन्हें आयोजको का भी डर नहीं है.

ज्योति ने इसके अलावा घर में मौजूद भाबीजी घर पर है धारावाहिक से चर्चा में आई अभिनेत्री शिल्पा शिंदे और टीवी की टॉप बहू हिना ख़ान को भी परेशान करने वाला बताया. उनके अनुसार वो पल में बदल जाने वाले लोगों में से हैं और उनका व्यवहार काफ़ी परेशान करने वाला है.

ज्योति ने यह भी कहा कि शिल्पा शिंदे ही हाउसमेट विकास को ज्यादा परेशान करती हैं और जिसकी वजह से विकास चिढ़चिढ़ाचे रहते हैं. फ़िलहाल ज्योति बिग बॉस के घर से निकल कर वापस अपने गाँव जाएंगी और फिर वहां से आगे का सफर क्या होगा, इस पर फ़ैसला लेंगी.