ट्रंप का इंतजार खत्म, अब पत्नी मेलानिया के साथ व्हाइट हाउस में रहेंगे

ट्रंप का इंतजार खत्म, अब पत्नी मेलानिया के साथ व्हाइट हाउस में रहेंगे

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप अब व्हाइट हाउस में रहेंगी. मेलानिया ने ट्वीट कर व्हाइट हाउस जाने की जानकारी दी. ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद से वो न्यूयॉर्क में रह रही थीं.

जनवरी में राष्ट्रपति पद की शपथ लेने के बाद से ही डोनाल्ड ट्रंप वॉशिंगटन स्थित व्हाइट हाउस में रह रहे थे. जबकि उनकी पत्नी मेलानिया न्यूयॉर्क स्थित ट्रंप पेंटहाउस में रह रही थीं.

दरअसल, डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप का 11 साल का बेटा बैरन है. बैरन का स्कूल न्यूयॉर्क में था और सेशन के बीच में वो स्कूल नहीं छोड़ सकता था. ऐसे में मेलानिया ने ट्रंप के बिना ही अपने बेटे के साथ न्यूयॉर्क में रहने का फैसला किया था.


फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने रविवार को ट्वीट कर व्हाइट हाउस जाने की जानकारी दी. अपने ट्वीट में उन्होंने व्हाइट हाउस की एक तस्वीर भी शेयर की.

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का इंतजार अब खत्म हो गया है. राष्ट्रपति का परिवार अब उनके साथ व्हाइट हाउस में रहेगा.

ट्रंप की तीसरी पत्‍नी हैं मेलानिया 
मेलानिया डोनाल्‍ड ट्रंप की तीसरी पत्‍नी हैं. मेलानिया से ट्रंप की मुलाकात 1998 में न्‍यूयार्क में चल रहे फैशन वीक में हुई थी. उस समय ट्रंप मार्ला मेपल्‍स के पति थे लेकिन उनसे अलग रह रहे थे. आपको जानकर हैरानी होगी कि शुरू में मेलेनिया ने डोनाल्‍ड को अपना फोन नंबर देने तक से मना कर दिया था. फिर किसी तरह डोनाल्‍ड ने उन्हें चेज किया